Slice Credit Card Detail in Hindi

Life Time Free Slice Credit Card Kaise Apply Kare | Slice Credit Card Detail in Hindi

, Slice Credit Card Kaise Banta Hai, Slice Credit Card Review in Hindi, How To apply Slice Credit Card, Slice Credit Card Benefits, Slice Credit Card Documents, Eligibility For Credit card, Slice Credit Card Lone Interest Rates, Fee and Charges for slice credit card, Slice credit card offers and Bonus , स्लाइस क्रेडिट कार्ड कैसे बनवाये, स्लाइस क्रेडिट कार्ड क्या है

 Slice Credit Card Detail in Hindi:- स्लाइस क्रेडिट कार्ड आज के समय में बहुत ही पोपुलर क्रेडिट कार्ड है. अन्य सभी क्रेडिट कार्ड के मुकाबले Slice Credit Card अपने ग्राहकों को कई प्रकार की सुविधाएँ प्रदान करता है. आज के समय में जहाँ क्रडिट कार्ड का उपयोग बढ़ता जा रहा है वही अपनी खूबियों की वजह से Slice Credit card लोगो को काफी तेजी से अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है. MI Credit Loan कैसे मिलेगा | जाने Full Application Process

स्लाइस क्रेडिट कार्ड के माध्यम से ₹10,000 से ₹10 लाख तक का क्रेडिट मिलता है जिसका उपयोग आप शोपिंग करने अपने बिल को अदा करने या अन्य कई कामो में कर सकते है. बैंक ऑफ़ इंडिया पर्सनल लोन | ₹20 लाख तक का

Slice Credit Card आपको Life Time के लिए Free में प्रदान किया जाता है, और या कार्ड आपके लिए बिना किसी सिक्यूरिटी के और गारंटी के क्रेडिट लाइन लोन प्रदान करता है. आज हम स्लाइस क्रेडिट कार्ड के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी हासिल करेंगे और जानेंगे कि Slice Credit Card kya hai, Slice Credit card लेने के लिए क्या जरूरी है और स्लाइस क्रेडिट कार्ड के लिए कैसे अप्लाई करे. Pay Rupik App Se Personal Loan Kaise Le [2022]

Slice Credit Card क्या है : What is Slice Credit Card in Hindi

Slice Company की स्थापना 2015 में राजन बजाज और दीपक मल्होत्रा के द्वारा की गयी थी और यह Garagepreneurs Internet PVT LTD के तहत इसने अपने कार्य को प्रारंभ किया था वर्तमान में इसे Slice Pay के नाम से जाना जाता है. शुरुआत में इसको छात्रो की फाइनेंसियल मदद के लिया बनाया गया था लेकिन बाद में 2019 में इस कंपनी ने Slice Credit Card के रूप में कार्य करना प्रारम्भ किया और आज क्रेडिट कार्ड की दुनिया में यह एक Most Popular Brand है.

स्लाइस क्रेडिट कार्ड Digital Credit Line Loan प्रदान करने के लिए जाना जाता है और यह ₹10 लाख तक का क्रेडिट आपको आसानी से प्रदान कर देता है इसके लिए आपको कुछ शर्तो का पालन करना होगा. आपको अपने क्रेडिट कार्ड के बिल के भुगतान के लिए 90 दिनों की लम्बी अवधि का समय दिया जाता है तथा इस दौरान आपसे किसी भी प्रकार के ब्याज को नहीं लिया जाता है.

Online Transaction के लिए आपको Virtual और Physical दोनों प्रकार के Slice Card प्रदान किये जाते है जिनका इस्तेमाल आप अपनी सुविधा के अनुसार कर सकते है.

Slice Credit Card Detail in Hindi

Reserve Bank of India के द्वारा गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (NBFC) के रूप में Slice Company को वित्तीय सुविधाएँ प्रदान करने का लाइसेंस प्रदान किया गया है. वर्तमान में यह कंपनी Quadrillion Finance Limited के स्वामित्व में अपने कार्य का निर्वहन कर रही है. Slice Credit Card Application के आधार पर वित्तीय लेनदेन की सुविधा प्रदान करने वाला क्रेडिट कार्ड है जो अपने अप्प के माध्यम से Financial Transaction की अनुमति प्रदान करता है इसलिय Slice Credit Card apply करना बहुत ही आसान है और आप घर बैठे अपने मोबाइल के माध्यम से ₹10 लाख तक का क्रेडिट लाइन लोन प्राप्त कर सकते है.

स्लाइस क्रेडिट कार्ड के लिए पात्रता : Eligibility For Slice Credit Card

  • कार्ड धारक भारत का नागरिक हो.
  • आवेदक की कोई निश्चित मासिक आय हो.
  • आवेदक की उम्र 21 वर्ष से 55 साल के मध्य होनी चाहिए.
  • KYC के लिए आपका आधार मोबाइल से लिंक होना चाहिए.
  • आपका कोई बैंक खाता हो जो इन्टरनेट बैंकिंग, UPI आदि को सपोर्ट करता हो.
  • आपके पास इन्टरनेट से उक्त स्मार्टफ़ोन होना आवश्यक है.

दस्तावेज : Documents For Slice Credit Card

अगर आप Slice Credit Card के Online Apply करना तो सबसे पहले आपके लिए यह जान लेना आवश्यक है कि स्लाइस क्रेडिट कार्ड आवेदन के लिए कौन से महत्त्वपूर्ण दस्तावेज होने जरूरी है तो हम Slice Credit Card Documents List नीचे प्रदान कर रहे है- IDFC First Wealth Credit Card Kaise Banwaye

  • Mobile Linked Aadhar card
  • Pan Card
  • Income Proof (Optional)
  • Selphy
  • Mobile Number For e-Sign

Slice Credit Card Interest rate, Processing Fees & Other Charges

Any Hidden FeesNo
Card TypeLife Time Free
Application Fees0
Annual ChargesNo
Card Fees0
Late Fees₹35 Per Day अथवा 30% Amount का जोभी कम हो
Processing Fees 2% से 5% सालाना
UPI Transaction ChargeNo
EMI Interest Rate12 to 15%
ATM Transaction Charge₹25/Transaction
Card Delivery Charge0
+GST18%

स्लाइस क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कैसे करे : How To Apply Slice Credit Card

  • सबसे पहले अपने मोबाइल में SlicePay App को Install करे. Direct Download Link Fast………..
  • अब SlicePay App Open करे.
  • यहाँ आपको Sign UP का Option मिलेगा वहां Click करे.
  • अब आप अपना मोबाइल नंबर दर्ज करे. Send OTP पर Click करे.
  • OTP Verification के बाद Next पर Click करे.
  • अगले चरण में आपको अपनी पर्सनल जानकारी नाम, पता और Occupations के बारे में जानकारी देनी होगी.
  • अब आप अपने कंपनी या College के बारे में जानकारी प्रदान करे.
  • फिर अपनी आधार, पैन की जानकरी डाले.
  • सेल्फी खीचकर अपलोड करे.
  • अंत में आप I Agree पर क्लिक करे और Signature करके फॉर्म सबमिट कर दे.
  • कुछ ही मिनट में आपकी एप्लीकेशन वैरीफाई होने के आपको Virtual Credit Card Issue कर दिया जायेगा जो आपके एप्प में दिखेगा और आपको Physical Card By Post भेज दिया जायेगा.

Slice Credit Card के लाभ (Benefits)

  • यह एक लाइफ टाइम फ्री क्रेडिट कार्ड है इसके लिए आपको किसी भी प्रकार के सालाना फीस का भुगतान नहीं करना पड़ता है. यह कार्ड आपको जिंदगी भर के लिए मुफ्त प्रदान किया जाता है.
  • अगर आपका CBIL Score अच्छा है और अपने अपने पुराने लोन की EMI को समय पर अदा किया है तो आपकी क्रेडिट हिस्ट्री के आधार पर ₹10 लाख तक का क्रेडिट लोन आसानी से मिल जाता है और इसके लिए आपको किसी बैंक या संस्था के चक्कर भी नहीं लगाने पड़ते है.
  • Instant Slice Credit Card Approval के लिए बस आपको अपनी Application को App के माध्यम से Submit करना होता है और आपको दो मिनट में आवेदन स्वीकार होने के बाद स्लाइस कार्ड जारी कर दिया जाता है.
  • Slice Credit Card के द्वारा Shopping करने या इसके माध्यम से Bill Pay करने पर आपको समय समय पर Offers और Cass back भी प्रदान किया जाता है जिसका लाभ सीधे आपके खाते में प्रदान किया जाता है.
  • Online Shopping करने पर No Cost EMI के द्वारा आप अपने द्वारा लिए गए सामान के भुगतान के लिए किसी भी प्रकार के अतिरिक्त शुल्क को नहीं लिया जाता है आप 4 माह तक बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के भुगतान को सुनिश्चित कर सकते है.
  • Slice Credit Card Refer And earn program के माध्यम से आप प्रत्येक रेफ़र 500 रुपये तक कमा सकते है.

Slice Card Bill Payment

 Slice Credit Card Bill का भुगतान कैसे किया जाता है, स्लाइस क्रेडिट कार्ड के बिल के भुगतान के बारे में आपको जानकारी प्रदान करना चाहूँगा  कि इसमें न्यूनतम भुगतान का कोई विकल्प नहीं प्रदान किया जाता है अगर आप बिल भुगतान समय पर नहीं करते है तो आपको 5 दिनों का अतिरिक्त समय प्रदान किया जाता है. अगर आप अपने बिल को एकसाथ Pay नहीं करते है तो आपको EMI की रूप में बिल चुकाने की छूट प्रदान की जाती है और आप 12 महीने की अवधि तक के समय का चयन कर सकते है.

Slice Credit Card Bill Repayment के लिए आप इन्टरनेट बैंकिंग UPI या अन्य किसी भुगतान माध्यम का चयन कर सकते है.

Slice Credit Card के इस्तेमाल का तरीका : Slice Credit Card Review in Hindi

How To Use Slice Credit Card जब भी आपको क्रेडिट कार्ड जारी किया जाता है तो आपको Card Number, Credit Card Expiry Date and CVV मिलता है. आप  Shopping के दौरान इनका उपयोग करके खरीद कर सकते है. इसके अतिरिक्त आप ATM के माध्यम से भी इसे इस्तेमाल में ला सकते है.

Slice Credit Card Customer Care Number

E-Mail-help@sliceit.com

Customer Care Number- 8047096430

Website – sliceit.com

Slice Credit Card के क्या फायदे है?

Slice Credit Card से भुगतान पर 2% तक का कैश बैक और 90 दिन तक के बिल भुगतान का आप्शन मिल जाता है.

Slice Credit Card क्या है?

Slice Credit Card एक अप्प आधारित कार्ड है जो क्रेडिट कार्ड की तरह कार्य करता है.

Which Bank is slice card?

Quadrillion Finance Private Limited के स्वामित्व में इस Slice Credit Card की Financial Services को प्रदान किया जाता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
Scroll to Top