Money View App Personal Loan Kaise le |💰₹5 लाख तक का इंस्टेंट पर्सनल लोन

Money View App Personal Loan | अपनी जरूरतों पूरा करने के लिए सभी को पैसों की आवश्यकता होती है। इन पैसों को कमाने के लिए लोगों को दिन रात मेहनत करना पड़ता है, लेकिन कभी-कभी आपको अधिक धन की आवश्यकता लग जाती है तब आप इसके लिए उधार लेने या लोन लेने के माध्यम से पैसों की व्यवस्था करते हैं।

आज हम आपके लिए एक ऐसी एप्लीकेशन के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिसके माध्यम से आप अपनी किसी भी पर्सनल जरूरत को पूरा करने के लिए तुरंत 5लाख तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं यह एप्लीकेशन आपकी जरूरत के अनुसार रुपए 5000 से रुपए 500000 तक का इंस्टेंट लोन प्रदान करती है।

Moneyview Personal Loan App क्या है? Money View App से कितना लोन लिया जा सकता है? Money View App से लोन लेने के लिए क्या जरूरी है? आज हम किस लिए के माध्यम से इन सभी बातों के बारे में जानकारी हासिल करेंगे।

Money View App क्या है?

आज के समय में मोबाइल के माध्यम से लोन लेना बैंकों के अपेक्षा काफी सरल है, और हजारों ऐसी एप्लीकेशन है जो इंस्टेंट पर्सनल लोन प्रदान करती हैं लेकिन इन सभी एप्लीकेशन से लोन लेने से पहले आपको यह अवश्य ध्यान में रखना है कि आप जिस एप्लीकेशन के माध्यम से Personal Loan apply करने के बारे में सोच रहे हैं वह एक Trusted Aplication है या नहीं. अगर आप किसी भी Fake लोन एप्लीकेशन के माध्यम से लोन लेते हैं तो आपको बाद में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

इसलिए किसी भी लोन एप्लीकेशन थे लोन प्राप्त करने से पहले या जरूर देखें लोन देने वाला ऐप या कंपनी को आरबीआई के द्वारा मान्यता प्राप्त है यानी आरबीआई अप्रूव्ड कंपनी या लोन प्रदान करने वाली संस्था अथवा एप्लीकेशन से लोन लेना सुरक्षित रहता है।

Money View App एक Instant Personal Loan Trusted Application है, जो लगभग सम्पूर्ण भारत में 5000 से ज्यादा लोकेशंस पर पर्सनल लोन प्रोवाइड करवाने की सुविधा प्रदान करती है।

Money View Application को संजय अग्रवाल और पुनीत अग्रवाल के द्वारा 20 जून 2017 को लांच किया गया था एक आंकड़े के मुताबिक अभी तक इससे मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से एक करोड़ से भी ज्यादा लोग लोन ले चुके है।

एक करोड़ से ज्यादा लोग गूगल प्ले स्टोर गूगल प्ले स्टोर से उसको डाउनलोड कर चुके हैं और अपनी पर्सनल जरूरत के लिए पैसों का प्रबंध मनीव्यू एप्लीकेशन के माध्यम से लोन लेकर कर रहे हैं।

Myloanoffer.netHSBC se Personal Loan Kiase Le

Money View personal loan app Money Manager कंपनी के द्वारा लांच किया गया है यह कंपनी एनबीएफसी के द्वारा अप्रूव रहे और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के द्वारा प्रदान की गई गाइडलाइन का पालन करती है इसके अतिरिक्त या कंपनी डिजिटल लेंडर एसोसिएशन आफ इंडिया की संस्थापक सदस्य भी है।

Money View App से लोन कैसे लें?

अब हम आपको बताने वाले हैं Money View Mobile Application कैसे लोन प्रदान करती है और Money View App से लोन कैसे मिलेगा इसके बारे में हम आपको नीचे Step By Step जानकारी प्रदान कर रहे. बताए गए चरणों का पालन करते हुए आप बिना किसी अतिरिक्त डॉक्यूमेंट के आसानी से लोन प्राप्त कर सकते हैं।

Myloanoffer.netAxis Bank Home Loan

  • Moneyview loan App से लोन लेने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर से सबसे पहले इसे अपने मोबाइल में Download करना होगा।
  • ऐप इंस्टॉल करने के बाद यह अब जो भी परमिशन मांगता है उसे Allow करें और अपनी भाषा का चयन करते हैं स्टार्ट के ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • अब आपको इसमें अपना अकाउंट बनाना होगा जिसके लिए आप अपनी ईमेल आईडी अथवा मोबाइल नंबर का उपयोग कर सकते हैं।
  • Moneyview App में Login करने के बाद आपको होम पेज पर दो ऑप्शन दिखाई देंगे जहां से आप Get Instant Loan वाले ऑप्शन पर क्लिक करना पड़ेगा।
  • इस ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको अपना नाम और मोबाइल नंबर डालना पड़ेगा इसके बाद Get OTP वाले बटन पर क्लिक करें और आपके द्वारा प्रदान किए गए नंबर पर ओटीपी मिलेगा जिसे डालकर वेरीफाई करें।
  • अगले चरण में आपसे कुछ सामान्य जानकारी मांगी जाएगी इस Basic Information के माध्यम से कंपनी यह चेक करती है कि आप लोन लेने के लिए एलिजिबल है या नहीं है मांगी गई जानकारी को सही-सही भरे और जो भी राज आपको लोन लेने में चाहिए उसको भी दर्ज करें।
  • आप की जानकारी चेक करने के बाद मनी बिल की तरफ से आपको लोन प्रदान कर दिया जाएगा।
  • इस प्रकार आप Money View के माध्यम से आसानी से 500000 तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं।

Money view App Personal loan Eligibility (पात्रता)

  • MoneyView से लोन लेने वाले आवेदक की उम्र 21 से 57 वर्ष के मध्य होनी चाहिए.
  • आवेदक एक Salaried Person या Self-Employed होना चाहिए.
  • आवेदक की मासिक आय ₹13,500 से अधिक होनी चाहिए.
  • आवेदक की आय बैंक के माध्यम से आनी चाहिए.
  • आवेदक का Cbil Score 600 या इससे अधिक होना चाहिए.
  • आवेदक भारत का नागरिक होना चाहिए.

आवश्यक दस्तावेज (Documents)

  • पहचान का प्रमाण – आधार कार्ड, पैन कार्ड
  • आय का प्रमाण – वेतन पर्ची, बैंक खाते का स्टेटमेंट
  • पते का प्रमाण (Address Proof)

Moneyview App Personal Loan Interest Rate (ब्याज दर)

Money View Personal Loan App के माध्यम से ग्राहकों को बहुत ही कम ब्याजदर पर पर्सनल लोन प्रदान किया जाता है. इसके अतिरिक्त लोन लेने पर लगने वाला अतिरिक्त शुल्क जैसे प्रोसेसिंग शुल्क भी कम लिया जाता है. जिसका विवरण निम्न है-

लोन राशी चुकौती अवधि ब्याजदर(वार्षिक)(प्रोसेसिंग शुल्क)
₹5,000 से ₹5,00,000 तक 3 माह से 60 महीने तक 16% से 39% तक 2% से 8%

नोट- मनी व्यू एप्लीकेशन के माध्यम से लोन पर लिया जाने वाला ब्याज ग्राहक की प्रोफाइल, लोन अमाउंट, चुकौती अवधि, क्रेडिट स्कोर, और आय पर निर्भर करता है.

Myloanoffer.net 1000 + Fake Loan App List 2023 | RBI Banned Loan App List

Money View लोन की विशेषताए

मनी व्यू पर्सनल लोन की प्रमुख Features निम्न है-

  • 1. इस एप्लीकेशन के माध्यम से पूरे भारत में 5000 से अधिक स्थानों पर लोन प्रदान किया जाता है.
  • 2. आप अपनी आवश्यकता के अनुसार ऋण प्राप्त कर सकते है.
  • 3. लोन राशी को खर्च करने की कोई बाध्यता नही है.
  • 4. MoneyView App के द्वारा आवेदन के कुछ ही समय में लोन प्रदान कर दिया जाता है.
  • 5. Loan Amount को सीधे आपके खाते में भेजा जाता है.

MoneyView Personal Loan Customer Care Number

Personal Loan से जुडी किसी भी जानकारी के लिए या असुविधा के लिए आप Money View Customer Care Number पर कॉल करके जानकारी हासिल कर सकते है-

Myloanoffer.netपैसा बाज़ार से लोन लेना है यहाँ क्लिक करे….

Myloanoffer.netDCB Bank से पर्सनल लोन कैसे लें?

Eamil– help@pcfinancial.in

Moneyview App Customer Support Number– 08045692002

Loan Queries Related – loan@moneyview.in

Loan Payment Related – payments@moneyview.in

Money View Loan App Review

आज के समय में करोडो लोग मनीव्यू ऐप से लोन लेकर अपनी जरूरतों को पूरा कर रहे है. आप भी मनी व्यू पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकते है। Moneyview Personal Loan App RBI Approved Loan app है. जोकि गूगल प्ले स्टोर पर 4.7* रेटिंग के साथ 1 करोड़ से ज्यादा लोगो की पसंद बन चुका है. और लोग इस एप्लीकेशन से लोन लेकर अपनी जरूरतों को पूरा कर चुके है. अगर आप भी मनी व्यू एप्लीकेशन से लोन लेना चाहते है तो आवेदन कर सकते है.

Money View App से लोन लेना सुरक्षित है?

Money View Loan App RBI के द्वारा मान्यता प्राप्त एप्लीकेशन है इस लिए यहाँ से लोन लेना सुरक्षित रहता है.

Money View से कितना लोन मिल जाता है?

Money View App से 5 लाख तक का पर्सनल लोन आसानी से मिल जाता है.

मनी व्यू से लोन लेने पर कितना ब्याज देना पड़ता है?

अगर आप मनी व्यू अप्प से लोन लेते है तो आपको 16% से लेकर 39% वार्षिक ब्याज दर से ब्याज देना पड़ता है.

Leave a Comment

x
%d bloggers like this:
Join WhatsApp Group